All Filmi

';

Saturday, March 16, 2019

Photograph Movie Reviews

फोटोग्राफ हिंदी मूवी 

15, मार्च 2019

Photograph

रितेश बत्रा के फिल्म फोटोग्राफ सभी सिनेमाहॉल में 15th मार्च को रिलीज़ हो चुकी हैं।  फिल्म के अहम् भूमिका में सान्या मल्होत्रा और नवाज़ुद्दीन सिद्द्की हैं।  फिल्म दो अजनबी की ज़िन्दगी पर आधारित हैं लेकिन आज के दौर में फिल्म रिएलिटी से कोसों दूर हैं। 

फिल्म में रफीक (नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी) एक फोटग्राफर हैं, जो मुंबई के गेट ऑफ इंडिया में लोगों की फोटो खींचता है, रफीक एक गरीब परिवार से संबंध रखता हैं जो कि कर्जो में डूबा हुआ हैं । वहीं मिलोनी (सान्या मल्होत्रा) एक मिडल क्लास से संबंध रखती हैं और वे एक टॉपर स्टूडेंट होती हैं । रफीक की  मुलाकात मिलोनी से गेट ऑफ इंडिया में होती हैं। रफीक उसे फ़ोटो खिचवाने को बोलता हैं, मिलोनी उसकी मीठी बातों में आकर फ़ोटो खीचवा लेती हैं और बिना पैसे दिए वहां से चली जाती हैं।

कहानी अब एक नया मोड़ लेती हैं, रफीक की दादी उसे शादी के लिए कहती हैं और उसे  शादी की बात मनवाने के लिए ब्लैकमेल करती हैं । दादी से पीछा छुड़वाने के लिए रफीक उन्हें एक पत्र लिखकर कहता हैं कि उसने अपने लिए लड़की पसंद कर ली हैं । यह बात सुनकर दादी बहुत खुश होती है और लड़की से मिलने मुंबई आ जाती है । रफीक मिलोनी को अपनी दादी से मिलने के लिए राज़ी कर लेता है। फिल्म आगे क्या मोड लेती है ये जानने के लिए ये फिल्म देखे।

कलाकारों की बात करें तो नवाज़ुद्दीन एक अच्छे कलाकार हैं  अच्छे अभिनेता हैं। उन्होंने काफी सारे फिल्मों में अपना अच्छा रोल निभाया है। वहीं सान्या की एक्टिंग कमज़ोर थी। फिल्म में डायलॉग्स काफी कम है । फिल्म रिएलिटी से कोसो दूर हैं और काफी बोर हैं। पूरी फिल्म को देखने में संयम बनाए रखना थोड़ा मुश्किल हो सकता है ।

रिलीज़ : 15 मार्च, 2019
निर्देशकरितेश बत्रा
निर्मातारोनी स्क्रूवालाविन्सेन्ट सविनोअनीश सवानीनील कोप्परितेश
फिल्म : रोमांस/ड्रामा







Share:

0 comments:

Post a Comment

Blog Archive

Support