All Filmi

';

Wednesday, April 24, 2019

Varun Dhawan and Sara Ali Khan to begin shooting for film Coolie No. 1 in August

वरुण धवन और सारा अली खान जल्द ही नज़र आएंगे फिल्म कुली नंबर 1 में।


सारा अली खान और वरुण धवन की जोड़ी जल्द ही नज़र आयेगी कॉमेडी फिल्म कुली नंबर 1 में।  यह फिल्म कुली नंबर 1 का रीमेक होगा।  जो 1995 में रिलीज़ हुई थी, जिसे डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था।  फिल्म में  गोविंदा और करिश्मा कपूर की जोड़ी को देखा गया था।  कुली नंबर 1 के रीमेक को डायरेक्ट डेविड धवन करेंगे और इसको प्रोडूस वाशु भागनानी द्वारा किया जायेगा।  तरन आदर्श ने  इस बात को कन्फर्म करते हुए ट्वीट किया हैं :

यह आधिकारिक है ... 25 वर्षों के बाद, डेविड धवन और वाशु भगनानी ने अपनी कालातीत कॉमेडी कुली नंबर 1 ... स्टार्स वरुण धवन और सारा अली खान... शूट अगस्त 2019 से शुरू होगा ... कुली नंबर 1 डेविड धवन और वरुण का अगला सहयोग सुपर सफल जुडवा 2 के बाद। 

फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होगी ।  सारा अली खान ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुवात अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ से की थी।  उसके बाद वे साम्बा फिल्म में रनवीर सिंह के साथ नज़र आई।  यह सारा की तीसरी फिल्म हैं,  जिसमें सारा अली खान और वरुण धवन को साथ देखा जायेगा।  वरुण धवन की हाल में ही आई फिल्म कलंक रिलीज़ हुई हैं, फिलहाल वरुण धवन रेमो डिसूज़ा की फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग में व्यस्त हैं और दूसरी ओर सारा अली खान इम्तिहाज़ अली की फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं, इस फिल्म में सारा और कार्तिक आर्यन एक साथ नज़रआएंगे।   


Share:

0 comments:

Post a Comment

Blog Archive

Support