All Filmi

';

Monday, March 18, 2019

PM Modi Biopic - Release 9 different look of Vivek Oberoi

सोशल मीडिया में शेयर किए गए PM मोदी बायोपिक में विवेक ओबेराय के 9 नए लुक 

MW


PM मोदी बायोपिक फिल्म जल्द ही 12 अप्रैल, 2019 को रिलीज़ होने वाली हैं।  फिल्म में विवेक ओबेराय मोदी जी का रोल निभा रहे है । फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार द्वारा किया गया हैं।  सोशल मीडिया के जरिया विवेक ओबेराय के 9 लुक को पेश किया गया है। जिन्हें लोगों द्वारा ज्यादा पसंद नहीं किया जा रहा हैं।  दर्शकों का कहना हैं कि विवेक किसी भी एंगल से मोदी जी जैसे नहीं देखते। 

9 अलग लुक में विवेक ओबेरॉय के 7 लुक छोटी उम्र के नज़र आ रहे हैं। साधु के रूप में नज़र आया लुक बया करता हैं की उन्होंने अपना कुछ जीवन साधु के रूप में भी ग्रहण किया हैं, किसी में साफा बांधा हुआ हैं, तो किसी में सिख लुक में नज़र आ रहे  हैं। फिल्म में मोदी जी के शुरुवाती दिनों के सघर्ष से लेकर PM बनने तक के सफर को दिखाया जायेगा। 

फिल्म में कई किरदार देखने को मिलेंगे। मनोज जोशी अमित शाह की भूमिका में नज़र आएंगे। बता दे कि आज  PM मोदी बायोपिक का दूसरा पोस्टर अमित शाह द्वारा रिलीज़ किया जाना था। परन्तु मनोहर पर्रिकर जी की निधन होने के कारण  इसे टाल दिया गया हैं। फिल्म का पहला पोस्टर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेद्र फडणवीस द्वारा 23 भाषाओं जनवरी में  रिलीज किया गया था।


कास्ट
जरीना वहाब, बोमन इरानी, विवेक ओबेरॉय, बरखा बिष्ट, दर्शन कुमार, मनोज जोशी

डायरेक्टर : ओमंग कुमार
प्रोड्यूस : सुरेश ओबेरॉय, एस सिंह और आनंद पंडित

रिलीज डेट : 12 अप्रैल 2019
Share:

0 comments:

Post a Comment

Blog Archive

Support