All Filmi

';

Thursday, March 21, 2019

Kesari Movie Reviews

केसरी मूवी रिव्यु
MW

अक्षय कुमार की केसरी फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी हैं।  अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म केसरी के आने से पहले काफी जोर शोर से फिल्म को प्रमोट किया था। यह एक एक्शन/वॉर मूवी हैं। केसरी मूवी 1857 के सारागढ़ी युद्ध पर आधारित हैं।  जिसमें 21 सिखों ने 10 हज़ार अफगानियों के खिलाफ लड़ी थी। 

कहानी 

फिल्म में एक हवलदार ईशरसिंह हैं, जिसका किरदार अक्षय कुमार ने अदा किया है और उनके साथ २० सिख सैनिक और थे , कुल मिलाकर 21 सिखों की लड़ाई 10 हज़ार अफगानिओ के साथ दिखाई गयी हैं। ब्रिटिशर्स ने इन्हें आर्डर  दिया था कि सारागढ़ी की चौकी को छोड़ना नहीं हैं,  अफगानिओ ने इसे चारो और से घेर लिया था। यह लड़ाई पूरा दिन रही, सिखों का नेतृत्व ईशरसिंह कर रहे थे और इन्होंने आखरी साँस तक यह लड़ाई लड़ी।सारागढ़ी की सुरक्षा करते हुए 21 सिखों ने अपना बलिदान दिया और अंत में सारागढ़ी की चौकी सुरक्षित रही ।

अक्षय कुमार की एक्टिंग दमदार हैं, सभी कलाकारों ने बखूबी अपना रोल निभाया हैं।  फिल्म के डायलॉग्स जबरदस्त हैं।  फिल्म के रिलीज़ होने से पहले कहा जा रहा था कि फिल्म आपके रोंगटे खड़े कर देंगी।  हकीकत में केसरी  रोंगटे खड़े कर देने वाली फिल्म हैं। 

रिलीज़ डेट :  21 मार्च, 2019 
डायरेक्टर : अनुराग सिंह 
प्रोडूसर : करन  जोहर
फिल्म : वॉर/एक्शन  





Share:

0 comments:

Post a Comment

Blog Archive

Support